हिंदी
Login Sign Up
Hindi-English > यंत्र-मानव

यंत्र-मानव in English

pronunciation: [ yamtra-manav ]  sound:  
यंत्र-मानव sentence in Hindi
TranslationMobile
Noun
• mechanical man
• android
Examples
1.क्या यंत्र-मानव वैद्युत भेड़ का सप्ना देखते हैं?

2.यह पूरी प्रक्रिया यंत्र-मानव जैसी, रोबोट जैसी है।

3.नामक एक केबल टेलीविजन श्रृंखला में किरदार निभाने को मिलता है, जिसमे वह एक यंत्र-मानव के पार्श्व में काम करता है.

4.जोई को Mac and C. H.E.E.S.E नामक एक केबल टेलीविजन श्रृंखला में किरदार निभाने को मिलता है, जिसमे वह एक यंत्र-मानव के पार्श्व में काम करता है.

5.में जोकर, पथभ्रष्ट डॉक्टर अखराम के प्रयोगों द्वारा निर्मित किये गये एक भयानक यंत्र-मानव (साईबोर्ग), द लाफिंग मैन के रूप में प्रकट होता है, जिसे डा.

6.एक मार्क्सवादी मशीन या यंत्र-मानव नहीं, बल्कि हाड़-मांस, स्नायु, मस्तिष्क और हृदय से बना एक ऐतिहासिक, सामाजिक, और ठोस मनुष्य होता है।

7. ' ”' में जोकर, पथभ्रष्ट डॉक्टर अखराम के प्रयोगों द्वारा निर्मित किये गये एक भयानक यंत्र-मानव (साईबोर्ग), द लाफिंग मैन के रूप में प्रकट होता है, जिसे डा.

8.आज तो उन्हें पढ़ाई के बोझ, दोस्तों और टी. वी., कंप्यूटर, सेलफोन की दुनिया के कारण इसके महत्व का पता नहीं, लेकिन जब वे बड़े होंगे, तो यंत्र-मानव बनकर रह जाएंगे।

9.जोई को Mac and C. H.E.E.S.E नामक एक केबल टेलीविजन श्रृंखला में किरदार निभाने को मिलता है, जिसमे वह एक यंत्र-मानव के पार्श्व में काम करता है.रॉस न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक भाषण देने का काम हो जाता है, और लगता है अपने छात्रों में से एक, एलिजाबेथ (Alexandra Holden) डेटिंग. नाव और राहेल अपार्टमेंट आग फैल जाती है, और राहेल में जॉय के साथ चलता है, जबकि नाव में चांडलर और मोनिका के साथ चलता है.

10.इनमें से पहली जमात की रहनुमाई इन दिनों कर रहे हैं मध्य प्रदेश के पूर्व वजीरे आला, जब बोले तो गड़बड़झाला, ऊपर से नीचे तक माशाअल्लाह जहर का हाला, बकवासे आजम श्री दिग्विजय सिंह और दूसरी जमात के रहनुमा हैं चुप्पा सम्राट, घोटाला-पुरूष, यंत्र-मानव, कृत्रिम बुद्धि के पारावार, सोनिया गाँधी के प्रिय (कु) पात्र, अनर्थशास्त्र के परम-विद्वान, सल्तनते भ्रष्टाचार (हिंद) के मौजूदा वजीरे आजम श्री मनमोहन सिंह।

Definition
वैज्ञानिकों द्वारा निर्मित मानव के आकार का वह यंत्र जिसमें अपने आप गति होती है:"आज का वैज्ञानिक यंत्र-मानव द्वारा अधिकांश कार्य करवाने की क्षमता रखता है"
Synonyms: रोबोट, यंत्रमानव, यंत्र मानव, रोबॉट,


What is the meaning of यंत्र-मानव in English and how to say yamtra-manav in English? यंत्र-मानव English meaning, translation, pronunciation, synonyms and example sentences are provided by Hindlish.com.